नई दिल्ली। पीओके में 636 दिन पहले अंजाम दिए गए सर्जिकल स्ट्राइक का नया वीडियो आते ही कांग्रेस ने बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने सरकार पर सेना के नाम पर वोट जुटाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने सैनिकों की शहादत पर राजनीति नहीं करने की नसीहत भी दी.
सुरजेवाला बोले, सरकार उठा रही फायदा
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार जय जवान जय किसान नारे का सियासी शोषण कर रही है और सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए वोट जुटाने की कोशिश में है. देश की जनता उनसे जानना चाहती है कि क्या अटल बिहारी वाजपेयी और मनमोहन सिंह ने आर्मी ऑपरेशन की सफलता का फायदा उठाया था?  सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो की जरूरत नहीं थी. देश सेना का सम्मान करता है.
Exclusive: हमले के 636 दिन बाद सामने आया सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो
सुरजेवाला ने कहा, सत्ताधारी पार्टी को याद रखना होगा कि वह सैनिकों की शहादत का इस्तेमाल वोटों के लिए नहीं कर सकती. सैनिकों ने देश के लिए अपनी शहादत दी है और मोदी जी का महिमामंडन हो रहा है. सैनिकों के शौर्य को भुनाया गया. सुरजेवाला ने कहा, देश के लोगों को सावधान रहना होगा क्योंकि जब भी मोदी सरकार नाकाम होती दिखती है, अमित शाह जी की बीजेपी हारने लगती है तब सेना को ढाल बनाया जाता है. वहीं, सलमान खुर्शीद ने कहा कि बीजेपी सेना के साहस का फायदा उठाना चाहती है.